अपराधताजा ख़बरेंदेशब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनराज्य

पड़ोसियों को खुश करने के लिए दीवारों पर स्माइली और इमाेजी बनवाईं, यही झगड़े की वजह बनीं

हैप्पी लाइफ डेस्क. पड़ोसियों को खुश करने के लिए घर की दीवारों पर स्माइली और इमाेजी बनवाना एक महिला के लिए विवाद की वजह बन गया है। मामला कैलिफोर्निया का है। दो मंजिला घर की मालकिन कैथरीन कीड का कहना है मैंने घर को काफी रंग-बिरंगा तैयार कराया है, ताकि डिप्रेशन के माहौल में भी पड़ोसी खुश रह सकें। मेरा इरादा उनको परेशान करना नहीं था।

पड़ोसी ने कहा- इमोजी के मायने नकारात्मक
कैथरीन ने बताया कि मैंने दो मंजिला घर को गुलाबी रंग से रंगवाया और दीवारों पर अलग-अलग तरह की स्माइली पेंट करवाईं। इसकी कई वजह हैं। मेरे पड़ोसी हमेशा दुखी और थके दिखाई देते हैं, दूसरों के मामले में ताकझांक करते हैं। वे ऐसा न करें और खुश दिखें, इसलिए मैंने मकान को डेकोरेट कराया है,लेकिन पड़ोसी को यह नागवार गुजरा है।

पड़ोसन सुसेन विलैंड कैथरीन की बातों से सहमत नहीं हैं। कुछ समय पहले सुसेन और कैथरीन के बीच विवाद भी हुआ था। सुसेन का मानना है कि कैथरीन ने मुझे चिढ़ाने के लिए ऐसा किया है। मकान पर लगाई गईं इमोजी बेहत अतिशयोक्तिपूर्व हैं। इसके मायने नकारात्मक है। एक इमोजी मुंह पर लगाम लगाने का इशारा कर रही है, तो दूसरे मजाक उड़ाने का।

पड़ोसन सुसेन के मुताबिक, कैथरीन का घर सामने होने के कारण मुझे यह पसंद नहीं आ रहा है। जब से मैंने घर पर बनी स्माइली को देखा है उसके बाद से मैंने अपने घर के परदे तक नहीं हटाए। इमोजी से होने वाले विवाद का यह अनोखा मामला नहीं है। इससे पहले भी सोशल मीडिया पर टेलर स्विफ्ट और किम कर्दाशियां का इमोजी को लेकर विवाद हो चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Contact Us
close slider
Close